Suchnaji

Big Breaking: महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS पूजा के बाद अब छत्तीसगढ़ के IAS पर मारपीट का आरोप, FIR दर्ज, गिरफ्तारी, विरोध में उतरा प्रदेश…

Big Breaking: महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS पूजा के बाद अब छत्तीसगढ़ के IAS पर मारपीट का आरोप, FIR दर्ज, गिरफ्तारी, विरोध में उतरा प्रदेश…
  • अनेक सुविधाओं की मांग को लेकर सुर्खियों में बनी है महाराष्ट्र की IAS
  • छत्तीसगढ़ के IAS पर मारपीट का लगा गंभीर आरोप।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। महाराष्ट्र कैडर की IAS पूजा खेडकर के विवाद की खबरें अभी सुर्खियों में तैर रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ के एक IAS पर मारपीट करने का आरोप लग चुका है। साथ ही अपने गनमैन, दफ्तर में तैनात वॉचमैन से भी पिटवाने का IAS पर गंभीर आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी है। गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : रथयात्रा महोत्सव अपडेट: गुण्डिचा मंडप सेक्टर-10 में महाप्रभु का राज राजेश्वरी भेष में दर्शन

दंतेवाडा में पदस्थ SDM ट्रेनी IAS जयंत नाहटा और जिले के ही भैरमबंद हल्का में तैनात पटवारी किशोर दीवान के बीच विवाद हो गया। पटवारी ने SDM पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही अपने गनमैन और वॉचमैन से भी पिटवाने का आरोप लगा रहे है। जबकि SDM जयंत नाहटा ने पटवारी के विरुद्ध FIR दर्ज करवाया दिया है।

ये खबर भी पढ़ें Latest Vacancy 2024: Indian Army में अफसर बनने का मौका, बिना एग्जाम के सलेक्शन, पढ़ें डिटेल

IAS की शिकायत के बाद पटवारी किशोर दीवान पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने जैसी विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद पटवारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ये खबर भी पढ़ें SAIL में पदनाम बदलने के बाद पहली भर्ती जूनियर इंजीनियरिंग एसोसिएट पद पर, BSP में 45 नौकरियों की सौगात

आरोप लगाया जा रहा है कि विवाद के बाद IAS ने पटवारी का ट्रांसफर कर दिया। लेकिन IAS द्वारा कहा जा रहा है कि पटवारी किशोर पर पैसे लेकर काम करने जैसे 40 से ज्यादा शिकायतें हुई थी, जिसके बाद पटवारी को हटा दिया गया है और भैरमबंद से स्थानांतरिक कर कटेकल्याण भेज दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें इंडियन इंस्ट्रीट्यूट ऑफ वेल्डिंग Bhilai ब्रांच के चेयरमैन बने BSP CGM आरके बिसारे

इस मामले में छत्तीसगढ़ पटवारी संघ की इंट्री हो चुकी है। पटवारी से मारपीट, FIR और गिरफ्तारी के विरोध में छत्तीसगढ़ पटवारी संघ उतर चुका है।
संघ का आरोप है कि मामले में एक पक्षीय कार्रवाई की जा रही है, जो सरासर गलत है। इसके विरोध में छत्तीसगढ़ पटवारी संघ के अध्यक्ष सहित अन्य शीर्ष पदाधिकारियों सहित जिला स्तर के सदस्य आज दंतेवाडा में जुट रहे है।

ये खबर भी पढ़ें बोकारो स्टील प्लांट हड़ताल पर बड़ी खबर: धनबाद सहायक श्रमायुक्त के सामने BSL प्रबंधन ने CITU की मांग की खारिज

गौरतलब है कि बीते दिनों महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS पूजा खेडकर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अब भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पूजा खडेकर इसके बाद पूजा की दिव्यांगता प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र पर विवाद सहित मेडिकल चेकअप में बार-बार बुलाने के बाद भी अनुपस्थित

ये खबर भी पढ़ें राउरकेला स्टील प्लांट में Management Trainees का इंडक्शन, SAIL के प्लांट में शुरू होगा कॅरियर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117