Suchnaji

EPS 95 पेंशनर्स को जल्द मिलेगी खुशखबरी, कमांडर अशोक राउत ने कही बड़ी बात

EPS 95 पेंशनर्स को जल्द मिलेगी खुशखबरी, कमांडर अशोक राउत ने कही बड़ी बात
  • मुख्य अतिथि पूर्व सांसद भाऊसाहेब वाकचौरे ने कहा-मैं हमेशा आपके साथ हूं और भविष्य में आपकी मांगे मानवाने के लिए हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।

सूचनाजी न्यूज, महाराष्ट्र। ईपीएस 95 पेंशन को लेकर पेंशनर्स काफी सक्रिय हैं। न्यूनतम पेंशन 1000 को कब साढ़े 7 हजार में परिवर्तित किया जाएगा, इसका इंतजार हो रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र से एक खबर आई है। Vilas Ramchandra Gogawale ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-पेंशनभोगी धारकों को जल्द ही मिलेगी खुशखबरी…। कमांडर अशोकराव राउत ने शिरडी में आयोजित सभा में जोश भर दिया है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :  पेंशनभोगी को लेकर ताजा अपडेट, दिल्ली में बड़ी बैठक

शिर्डी जिला अहमदनगर में EPS 95 पेंशनर रैली का मार्गदर्शन करते हुए राष्ट्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने श्रम मंत्री, श्रम सचिव,  निधि अतिरिक्त, आयुक्त, मुख्य आयुक्त के साथ बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द मांग को मंजूरी देने का प्रयास किया जा रहा है।

दिल्ली में इसलिए हमने घोषणा की है कि इस महीने के अंत तक हमें निश्चित रूप से अच्छी खबर मिलेगी। पेंशन बढ़ाने के लिए हमने हर तरह के प्रयास किए हैं और अब यह सरकार की जिम्मेदारी है। कोई पीछे नहीं हटेगा। सभी को मिलकर काम करने की अपील की।

ये खबर भी पढ़ें :  पेंशन लोक अदालत शुरू, आप भी फायदा उठाइए

मुख्य अतिथि पूर्व सांसद भाऊसाहेब वाकचौरे ने कहा-मैं हमेशा आपके साथ हूं और भविष्य में आपकी मांगे मानवाने के लिए हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।

पश्चिम भारत के प्रस्तावित सभा संयोजक सुभाषराव पोखरकर ने दिल्ली में दिसम्बर से फरवरी तक होने वाले आंदोलन की जानकारी दी। कमांडर साहब के नेतृत्व में निश्चित ही सफल होगा। इस अवसर पर महिला मोर्चा अध्यक्ष शोभाताई आरास, सचिव सरिता नरखेडे, महाराष्ट्र उपाध्यक्ष आशाताई शिंदे ने समन्वित मार्गदर्शन किया।

ये खबर भी पढ़ें :EPFO की ताजा रिपोर्ट: एक महीने में बने 8.41 लाख नए सदस्य, पढ़िए आंकड़े

उत्तर महाराष्ट्र अध्यक्ष देवीसिंह जाधव द्वारा संचालन किया गया। जिला अध्यक्ष संपतराव समींदर, महिला मोर्चा उपाध्यक्ष आशाताई शिंदे, तालुका अध्यक्ष बापूराव बहिरट, अशोक देशमुख, वालके अप्पा, दशरथ पवार सर, राजुस्कर, अयूबभाई शेख, साहेबराव वाघ, चिंतामणि, रायभान तुपे, सुलेमान शेख ने सभी का स्वागत व अभिनंदन किया।

ये खबर भी पढ़ें : ईपीएस 95 पेंशन,आरओसी क्लॉज: नियम स्पष्ट नहीं और मसौदा भी खराब…!

सभा की सफलता के लिए दशरथ पवार, सुभाष अरसुले, संपत शेळके, पुंजहरी कोटे, भाऊसाहेब साबळे, भागवत खांडीजोद, गंगाधर तुरकाने, सुरेश कटारिया, शिवाजी गिरी, शिवनाथ सोनवणे ने विशेष प्रयास किया।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pension: नहीं चाहिए पेंशन-वेंशन, EPFO लौटाए जमा पैसा