Chhattisgarh Breaking: Delhi NIA टीम ने Bhilai में मारा छापा, श्रमिक नेता कलादास के घर घेराबंदी, अर्बन नक्सल का बड़ा आरोप

  • रमिक नेता कलादास डहरिया मुक्ति मोर्चा का सदस्य है। दिल्ली से आए NIA के अधिकारी पूछताछ कर रहे है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस वक्त छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश के दुर्ग जिले में दिल्ली से नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की जांच-पड़ताल कर रही है। एक श्रमिक नेता के घर NIA की टीम पहुंची है। दुर्ग जिले के जामुल क्षेत्र में टीम आई है। कई एंगलों से जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें: विधानसभा में देवेंद्र बोले-40% कमिशन में चलती है ये सरकार, सी मार्ट-मदर्स मार्केट बंद करने वाले महिला विरोधी, देखिए वीडियो

बताया जा रहा है कि श्रमिक नेता कलादास डहरिया मुक्ति मोर्चा का सदस्य है। कलादास के घर दिल्ली से आए NIA के अधिकारी पूछताछ कर रहे है।
जामुल के लैबर कैंप स्थित कलादास डहरिया के घर NIA की टीम पहुंची है। घर को घेर लिया गया है। यहां से बाहर किसी को न आने दिया जा रहा है और घर में किसी को प्रवेश भी नहीं करने दिया जा रहा। NIA अधिकारियों के साथ CRPF के जवान भी मौजूद है, जिन्होंने यहां मोर्चा संभाल लिया है।

ये खबर भी पढ़ें: Pension बजट अब 1.41 लाख करोड़: सेना के कुल बजट में 30.66% वेतन-भत्तों और 22.70% हिस्सा पेंशन के लिए

बताया जा रहा है कि पांच कार में सवार होकर दिल्ली NIA अधिकारियों ने जामुल में धावा बोला है। मामले में NIA द्वारा जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि कलादास डहरिया पर अर्बन नक्सल कनेक्शन का आरोप है, जिसकी वजह से ही NIA ने गुरुवार सुबह-सुबह जामुल में रेड मारा।

ये खबर भी पढ़ें: Union Budget 2024: Chhattisgarh के प्रमुख नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, जानें बजट को किसने और कैसे देखा

जांच-पड़ताल के बाद ही अर्बन नक्सल कनेक्शन की बात की स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल इस मामले में NIA का बयान नहीं आया है। जल्द ही मामले का खुलासा होते ही @Suchnaji.com News आपको जरूरी अपडेट दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: भारत में घट रहे पारसी, आबादी बढ़ाने सरकार कर रही जोड़ों की आर्थिक मदद, पढ़िए जियो पारसी योजना

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें