Suchnaji

BSP के अलावा Durg के इस विभाग को राजभाषा के लिए मिला अग्रगण्य पुरस्कार

BSP के अलावा Durg के इस विभाग को राजभाषा के लिए मिला अग्रगण्य पुरस्कार
  • दुर्ग डाक संभाग को राजभाषा अग्रगण्य पुरस्कार से किया सम्मानित।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। दुर्ग डाक संभाग को राजभाषा अग्रगण्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं। दुर्ग जिले के अंतर्गत आने वाले भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai STeel Plant) (BSP) के नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति भिलाई के द्वारा वार्षिक पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: टाइम ऑफिस न करें बंद, CITU ने C&IT, M&U एवं ED वर्क्स को दिया पत्र, सवाल भी OLAMS था तो नया साफ्टवेयर क्यों खरीदा

इस वार्षिक समारोह में दुर्ग डाक संभाग को राजभाषा अग्रगण्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार दुर्ग संभाग डाक विभाग के अधिकारियों ने प्राप्त किया।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL BSP: नंदिनी खदान से अच्छी खबर, करोड़ों की सौगात

यह पुरस्कार डाक विभाग के प्रवर अधीक्षक बी एल जांगड़े ने ग्रहण किया। यह समारोह भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) (BSP) के मानव संसाधन विकास केन्द्र (Human Resource Development Centre) के सभागार में संपन्न कराया गया है।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के मंच पर सजी संगीत की शाम, पूर्व सीईओ पंकज गौतम भी करते रहे वाह-वाह

इस आयोजन में मुख्य अथिति के तौर पर भारत सरकार के गृह मंत्रालय के अधीन राजभाषा विभाग में कार्यान्वयन एवं कार्यपालन अध्यक्ष एवं सहायक निदेशक हरीश सिंह चौहान मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai STeel Plant) (BSP) के डायरेक्ट इंचार्ज एवं नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति विशेष के अध्यक्ष अनिर्बान दासगुप्ता भी पूरे समय मौजूद रहे। समारोह में विशेष अतिथि के रूप भिलाई स्टील प्लांट के कार्यपालन निदेशक पवन कुमार मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: SECL: भू-स्वामियों की रोजगार स्वीकृति में तेज़ी, वर्ष 24-25 में अब तक 337 लोगों को मिली नौकरी

इस सम्मान समारोह में दुर्ग डाक संभाग को पुरस्कार मिलने पर दुर्ग डिवीजन के अंतर्गत आने वाले डाक विभाग के सभी कर्मचारियों, अधिकारियों और संभाग में विभाग से जुड़े हुए लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की।

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पढ़ने वाले बच्चों पर अब सरकार की सीधी नजर, Bhilai IIT बना सहारा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117