Suchnaji

Bhilai Club और Steel Club में दोपहर 3 से शाम 7 बजे तक आज मतदान

Bhilai Club और Steel Club में दोपहर 3 से शाम 7 बजे तक आज मतदान

– चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं।
– चुनाव अधिकारी जीएम एचआर एलएंडडी अमूल प्रियदर्शी की मौजूदगी में दोपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक वोट डाला जाएगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। Bhilai Club और Steel Club Governing Body Elections 2024-2026 के लिए रविवार दिन में 3 बजे से मतदान होगा। क्लब के सदस्यों को नई कमेटी के सदस्यों को चुनने का मौका है। भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के अधिकारी और शहर के गणमान्य नागरिक क्लब के सदस्य हैं।

AD DESCRIPTION

चुनाव अधिकारी जीएम एचआर एलएंडडी अमूल प्रियदर्शी की मौजूदगी में दोपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक वोट डाला जाएगा। इसी तरह Steel Club Election 2024 रिटर्निंग ऑफिसर एवं भिलाई स्टील प्लांट (Returning Officer and Bhilai Steel Plant) के एलएंडए के सीनियर मैनेजर सुभाष भाई पटेल की निगरानी में मतदान होगा।

बता दें कि भिलाई क्लब और स्टील क्लब द्वारा दी गई मतदाता सूची का पालन किया जाएगा और किसी भी बदलाव की अनुमति नहीं दी जाएगी। न तो उम्मीदवार और न ही उनके प्रतिनिधि को पर्यवेक्षक के रूप में मतदान केंद्र के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी।

हालाँकि, प्रति उम्मीदवार दो प्रतिनिधियों को वोटों की गिनती देखने की अनुमति होगी। मतदान के दौरान सदस्यों को अपना पहचान पत्र (BSP IDENTITY CARD) साथ लाना होगा। वोटों की गिनती भिलाई क्लब में करीब 20:30 बजे शुरू होने की उम्मीद है। चुनाव के नतीजे दोनों क्लब में देर रात तक घोषित कर दिए जाएंगे।