Suchnaji

भिलाई पॉवर हाउस अंबेडकर चौक को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए डिटेल

भिलाई पॉवर हाउस अंबेडकर चौक को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए डिटेल
  • राज्य का सबसे सुंदर चौक पावर हाउस का डाक्टर अबेडकर चौक बनेगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। डॉ आंबेडकर प्रतिमा प्रंबध समिति पावर हाउस (Dr. Ambedkar Statue Management Committee Power House) का एक प्रतिनिधिमंडल छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग व लोक निर्माण विभाग के प्रमुख (ENC) पिपरी से रायपुर मुख्यालय में मिला। संस्था के संरक्षक दिलीप वासनीकर के नेतृत्व में भेंट की गई।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :  EPS 95 Pension News: पेंशनभोगी सरकार से नहीं मांग रहे भीख, कंट्रीब्यूशन का ब्याज ही बनता है 15000

संस्था द्वारा मांग की गई की 14 अप्रैल डॉ अंबेडकर जयंती के पूर्व पावर हाउस डॉक्टर अंबेडकर चौक का सौंदर्यीकरण का कार्य पूर्ण होना चाहिए। उपरोक्त मांग के तत्काल बाद पिपरी ने राष्ट्रीय राजमार्ग के सभी अधिकारी को समय पर कार्य करने के निर्देश दिए। संस्था के अध्यक्ष सुनील रामटेक ने जानकारी देते हुए कहा कि 14 अप्रैल को डॉ आंबेडकर चौक भिलाई पावर हाउस में प्रतिवर्षा अनुसार इस वर्ष भी जयंती मेला महोत्सव का कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, सांसद व विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि  उपस्थित होंगे।

ये खबर भी पढ़ें :  चन्ना केशवलू गुट ने BMS कार्यकारिणी किया भंग, अरविंद गुट ने खोली पोल, कहा-संविधान में ठेका प्रकोष्ठ का जिक्र नहीं

अंचल के विभिन्न क्षेत्र से रैली बाबासाहेब को माल्यार्पण करने पहुंचेगी। रामटेके ने जानकारी देते हुए बताया कि अंबेडकर चौक का सौंदर्यीकरण का कार्य प्रसिद्ध समाज सेवी अशोक धवले के मार्गदर्शन में चालू है। साथ ही यहां भी कहा कि  राष्ट्रीय राजमार्ग में पावर हाउस में स्थापित देश में बाबासाहेब की पहली प्रतिमा सबसे सुंदर चौक में शुमार होगी।

ये खबर भी पढ़ें :  चन्ना केशवलू गुट ने BMS कार्यकारिणी किया भंग, अरविंद गुट ने खोली पोल, कहा-संविधान में ठेका प्रकोष्ठ का जिक्र नहीं

प्रतिनिधि मंडल में राज्य जांच आयोग के आयुक्त दिलीप वासनेकर, ऑल इंडिया फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील रामटेक, सर्व रविदास समाज के महासचिव बलराम कोलते, अशोक ढाबले आर्किटेक्ट, यशवंत रामटेक प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें :  Digital Media के लिए बच्चों का पागलपन तबाह कर देगी जिंदगी, ऐसे बचाइए