Suchnaji

रथयात्रा महोत्सव अपडेट: महाप्रभु का अब नए भेष में दर्शन, ओडिसी नृत्य ने लूटी वाहवाही

रथयात्रा महोत्सव अपडेट: महाप्रभु का अब नए भेष में दर्शन, ओडिसी नृत्य ने लूटी वाहवाही
  • डॉ.मधुस्मिता दास के निर्देशन में कलाकारों ने ओडिसी नृत्य का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रत्येक अदाओं पर उपस्थित दर्शकों ने तालियां बजाई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। जगन्नाथ समिति, सेक्टर-4 के तत्वाधान में सेक्टर-10 में निर्मित भव्य गुण्डिचा मंडप में प्रतिदिन महाप्रभु अलग-अलग भेष में दर्शन दे रहे हैं। आज महाप्रभु ने मयूरी चंद्रिका भेष में दर्शन दिये।

ये खबर भी पढ़ें : 7500 EPS 95 Pension: मेडिकल, रेलवे, बस, हवाई यात्रा पर पेंशनभोगियों को चाहिए 50% छूट

AD DESCRIPTION

ओडिसी नृत्य ने बटोरी तालियां

गुंडीचा मंडप,सेक्टर 10 में रथयात्रा महोत्सव के तहत ओडीसी नृत्य कला का प्रदर्शन “नृत्यांगन” के कलाकारों ने किया। डॉ.मधुस्मिता दास के निर्देशन में कलाकारों ने ओडिसी नृत्य का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रत्येक अदाओं पर उपस्थित दर्शकों ने तालियां बजाई।

ये खबर भी पढ़ें : मजदूरों की कहीं नहीं सुनवाई, मेहनताना लेने कलेक्टर के पास पहुंचे, इन्हें चाहिए बढ़ी पेंशन

कलाकारों के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन को मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सेफी चेयरमैन व ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार बंछोर ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की। समिति के महासचिव सत्यवान नायक ने कलाकारों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सांस्कृतिक संध्या के अंत में मुख्य अतिथि एनके बंछोर द्वारा इन कलाकारों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें : रथयात्रा महोत्सव अपडेट: गुण्डिचा मंडप सेक्टर-10 में महाप्रभु का राज राजेश्वरी भेष में दर्शन

कार्यक्रम सफल करने में इनका रहा योगदान

इस उत्सव को सफल बनाने में जगन्नाथ समिति के अध्यक्ष वीरेन्द्र सतपथी व महासचिव सत्यवान नायक सहित समिति के पदाधिकारी सर्वश्री त्रिनाथ साहू, भीम स्वांई, अनाम नाहक, डी त्रिनाथ, बसंत प्रधान, बीसी बिस्वाल, वृंदावन स्वांई, प्रकाश दास, कालू बेहरा, निरंजन महाराणा, रंजन महापात्र, प्रकाश स्वांई ,रवि स्वांई, कवि बिस्वाल, सीमांचल बेहरा,वी के होता, कैलाश पात्रो,शंकर दलाई, उमा साहू ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।इस उत्सव में बड़ी संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे। इस अवसर पर समिति के पदाधिकारी सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : रथयात्रा महोत्सव अपडेट: गुण्डिचा मंडप सेक्टर-10 में महाप्रभु का राज राजेश्वरी भेष में दर्शन