Suchnaji

बीएसपी कर्मचारी ट्रेनिंग में पहुंचे, खाना खत्म, जैसे-तैसा बनाया, निकला कॉकरोच

बीएसपी कर्मचारी ट्रेनिंग में पहुंचे, खाना खत्म, जैसे-तैसा बनाया, निकला कॉकरोच
  • विभागीय अधिकारी बजट का रोना रोते हैं। वहीं, भीषण गर्मी से बचाव के इंतजाम में भी कंजूसी की जा रही है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel plant) से हैरान करने वाली खबर आ रही है। बीटीआई में ट्रेनिंग करने पहुंचे कर्मचारियों को भोजन के लिए तरसना पड़ रहा है। पहले बताया गया कि खाना खत्म हो गया है। भड़के कर्मचारियों को शांत कराने के लिए आनन-फानन में किसी तरह खाने का इंतजाम किया गया, लेकिन क्वालिटी पर सवाल उठा दिया गया। कम्प्यूटर ट्रेनर के प्लेट में ही कॉकरोच निकल गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : BSP में 1 जुलाई से बायोमेट्रिक से हाजिरी अनिवार्य करने पर भड़का BMS, लिया यह फैसला

प्लेट में कॉकरोच देखते ही कइयों को उल्टी हो गई। गुस्सा भड़क गया। कर्मचारियों का कहना है कि प्रबंधन इस मामले में काफी लापरवाह हो गया है। अक्सर इस तरह के आरोप लगते हैं। विभागीय अधिकारी बजट का रोना रोते हैं। वहीं, भीषण गर्मी से बचाव के इंतजाम में भी कंजूसी की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Higher Pension Big News: BSP के पूर्व अधिकारी पहुंचे NCOA के कार्यकारी अध्यक्ष के पास, सुप्रीम कोर्ट की दुहाई

एचआरडीसी (HRDC) में कंप्यूटर ट्रेनिंग लेने गए कर्मचारियों को दो दिन से समय पर खाना नहीं मिल रहा है। जब खाना खाने जाते हैं तो कैंटीन प्रबंधक (Canteen Management) बोलता है कि खाना खत्म हो गया। बुधवार को भी यही स्थिति हुई। आनन-फानन में उसने खाना बनाया, तो प्लेट में कॉकरोच मिला है, जिसको लेकर वहां पर हंगामा हो गया।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bokaro Steel Plant: निजी अस्पतालों के विकास के लिए BGH को किया जा रहा बर्बाद

एसएमएस-3 में कार्यरत इंटक के वरिष्ठ सचिव राजकुमार भी इस टेनिंग में शामिल थे। उन्होंने इस मामले को महाप्रबंधक अमूल्य प्रियदर्शी के समक्ष उठाया। महाप्रबंधक ने इस पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bhilai Steel Plant में 1 जुलाई से बायोमेट्रिक अटेंडेंस अनिवार्य, विरोध करने वालों झटका

इंटक महासचिव वंश बहादुर सिंह का कहना है कि बीटीआई को लेकर अक्सर आरोप लगते हैं। बीएसपी प्रबंधन को तमाम शिकायतों पर संज्ञान लेकर सख्त कदम उठाना चाहिए। कर्मचारियों की सेहत के साथ इस तरह खिलवाड़ सहन नहीं किया जाएगा। कर्मचारी ट्रेनिंग के लिए जाते हैं तो उन्हें खाने के लिए तरसाया जाता है। यह बहुत ही गलत बात है।

ये खबर भी पढ़ें : पंचायत 3: BSP के पूर्व कर्मचारी के बेटे पलाश ने बनाया पंचायत की खूबसूरत थीम का गीतात्मक संस्करण’, सोशल मीडिया पर वायरल

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117