Suchnaji

गिरफ्तारी के बाद बोले विधायक-अगर जमानत चाहिए तो देवेंद्र यादव का नाम लो…

गिरफ्तारी के बाद बोले विधायक-अगर जमानत चाहिए तो देवेंद्र यादव का नाम लो…
  • मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने बताया नोटिस भेज कर पुलिस डरा धमका रही, राजयपाल से मिलेंगे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बलौदा बाजार में हुई घटना के बारे में आज भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (Bhilai Nagar MLA Devendra Yadav) मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लगातार शासन से गुहार लगा रहे हैं कि निर्दोष लोगों को आप छोड़िए. अब तक कितने लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इसे भी सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: SAIL BSP: भिलाई इस्पात संयंत्र में ‘गुणवत्ता-2024’ Plant-level Workplace Management Project प्रतियोगिता में इन टीमों ने झटके पुरस्कार

सतनामी समाज के निर्दोष लोगों को पुलिस में जेल में जबरदस्ती ठूस दिया है। और कहीं ना कहीं अपने लोगों को बचाने की कोशिश सरकार कर रही है। मैं आपके चैनल के माध्यम से मीडिया के माध्यम से बताना चाहता हूं कि मुझे मेरे कुछ शुभचिंतकों के माध्यम से यह बात पता चली है कि जिन बच्चों को जेल में डाला गया है।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट: प्लेट मिल के अधिकारियों-कर्मचारियों को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

उनपर दबाव बनाया जा रहा है कि वे देवेंद्र यादव के खिलाफ बयान दे। इसके लिए पुलिस जेल में जाकर उन पर दबाव बना रही है, डरा धमका रही है। उनके परिवार वालों पर दबाव बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यदि जमानत चाहिए तो देवेंद्र यादव का नाम लो। उसके खिलाफ लिखित में दो, तभी जमानत हो पाएगा वरना नहीं होगा।

ये खबर भी पढ़ें: कोरबा-अम्बिकापुर और गढ़चिरौली-बीजापुर-बचेली तक नई रेल लाइन पर बड़ी खबर, सीएम ने पीएम को कहा-थैंक्यू

आगे विधायक देवेंद्र यादव (MLA Devendra Yadav) ने कहा कि मेरे पास उन सभी अधिकारियों के नाम भी है, जिन्होंने आरोप लगाने वाली बात जेल में बद सतनामी समाज के परिजनों से कही है। मैं आने वाले समय में यह नाम भी सार्वजनिक कर दूंगा। उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि पुलिस की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह मामले की न्याय पूर्ण जांच करें और जनता के सामने मामले को स्पष्ट करें।

ये खबर भी पढ़ें: Breaking News: सेल मेडिक्लेम स्कीम नवीनीकरण की तारीख फिर बढ़ी, अब 25 अगस्त तक करें आवेदन

बताए कि वहां कैसे आगजनी हुई। कैसे हिंसा फैली। लेकिन इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए परंतु भाजपा के लोग इसमें लगातार राजनीति कर रहे हैं। बलौदा बाजार वाला फिर मुझे नोटिस दिया है और मैं इसका उन्हें लिखित में जवाब दे रहा हूं।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन ने तिरंगे के साये में उत्पादन बढ़ाने और लाभ उठाने का दिया मंत्र

इससे पहले भी पुलिस ने उन्हें बुलाया था तब गए थे और 3 घंटे बैठकर पूरा बयान दिया। लेकिन बार-बार पुलिस उन्हें नोटिस देकर बुलाएगी इस तरह से परेशान करेगी तो . ऐसा नहीं चलेगा। उन्हें हमसे कुछ पूछना है बातचीत करने का सामने आकर बात कर सकते हैं. लेकिन बार बार डराने धमकाने का जो काम कर रहे हैं इस पूरे मामले में जो राजनीतिकरण किया जा रहा है। इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं यह गलत है. लोग हैं उन्हें पुलिस को छोड़ना चाहिए ऐसी कार्रवाई उचित नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें: Assembly Election 2024: महाराष्ट्र और झारखंड में 26 नवंबर के पहले हो जाएगा विधानसभा चुनाव, जानें बड़ी वजह

राज्यपाल से मिलेंगे और कानूनी लड़ाई लड़ेंगे

आगे भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (Bhilai Nagar MLA Devendra Yadav) ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज कर बुलाया है जिसका भी जवाब आज देंगे। आगे उन्होंने कहा कि वह जल्द ही राज्यपाल से भी मिलेंगे और इस मामले को लेकर न्यायालयिन प्रक्रिया से लड़ाई लडूंगा।

ये खबर भी पढ़ें: Assembly Election Update: झारखंड और महाराष्ट्र में अभी क्यों नहीं हो रहे चुनाव, खुला राज

लेकिन हम निर्दोष अपने सतनामी समाज के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और यदि ऑलरेडी यह गुनाह है और इसके लिए यदि पुलिस मुझे गिरफ्तार करना चाहती है आरोपी बनाना चाहती है और इससे उन्हें शाबाशी मिलती है तो पुलिस और भाजपा सरकार यह कर ले मैं उनका स्वागत करता हूं।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट: धार्मिक स्थल पर अभद्रता और कर्मचारी की मौत पर डायरेक्टर इंचार्ज का खटखटाया दरवाजा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117