Suchnaji

Big News : दुर्ग पहुंचे डिप्टी CM, कह दी बड़ी बात

Big News : दुर्ग पहुंचे डिप्टी CM, कह दी बड़ी बात

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। छत्तीसगढ़ राज्य के उप मुख्यमंत्री (Dy CM) अरुण साव (Chhattisgarh State Deputy Chief Minister (Dy CM) Arun Saw) रविवार को दुर्ग के दौरे पर रहे। यहां वे दुर्ग जिले के ग्राम बोरई में स्व.दाऊ उत्तम साव की पुण्यतिथि के संस्मरण में आयोजित तहसील लेवल पर प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

Big News: Deputy CM reached Durg, said a big thing

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ को दुर्ग से विशाखापट्टनम तक मिली नई एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात

इस समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि Dy CM अरुण साव ने अपने अमेरिका प्रवास से अवगत कराया। साथ ही बताया कि साहू समाज की नई पीढ़ी अपनी प्रतिभा से वहां समाज को गौरान्वित महसूस करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि समाज और राष्ट्र को अपने पूर्वजों के बताए हुए मार्गों पर चल कर निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : कर्मचारियों के मुद्दे पर भिलाई इस्पात मजदूर संघ ने की केन्द्रीय इस्पात मंत्री से मुलाकात, मिला पॉजिटिव जवाब, जानें

आयोजकों ने पुरखा के बताए मार्गों को नई पीढ़ी को बताने का बेहतर काम किया हैं। समाज को वक्त के साथ ही साथ बदलाव करना चाहिए, जो समाज समय के साथ चलेगा वहीं विकास में अग्रसर रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें: तालपुरी बी ब्लॉक में पर्यावरण एवं स्वच्छता में योगदन देने वाले हुऎ सम्मानित

उन्होंने कहा कि साहू समाज सभी समुदायों को एकजुट करके चलने वाला समाज हैं। हम सभी की एकजुट कोशिश से अपने पुरखों के सपने को पूर्ण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाज के द्वारा अनेक मांगों को रखा गया हैं। समाज की मांगों को क्रमशः पूरा करने का उन्होंने भरोसा दिलाया हैं।

ये खबर भी पढ़ें: MLA देवेन्द्र यादव और अन्य गिरफ्तारी के खिलाफ चलाया हस्ताक्षर अभियान

मुख्य अतिथि डिप्टी CM अरुण साव ने समाज की कला, शैक्षणिक, संस्कृति के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वालों को अपने कर-कमलों से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह को पूर्व मंत्री जागेश्वर साहू, पूर्व मंत्री रमशीला साहू ने भी संबोधित किया। जगमोहन साहू ने समाज रत्न स्व.दाऊ उत्तम साव के व्यक्तित्व और कृतित्व के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर साहू समाज के जिला अध्यक्ष नंदलाल साहू, तहसील अध्यक्ष पूसऊ साहू व अन्य पदाधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात मंत्री के साथ बैठक में छाया रहा  39 महीने के एरियर्स  का मुद्दा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117