Suchnaji

Bhilai Township के Traffic System को सुधारने पर तत्काल अमल, बोरिया गेट पर अब नहीं लगेगा जाम, पुलिस सहायता केंद्र खुला

Bhilai Township के Traffic System को सुधारने पर तत्काल अमल, बोरिया गेट पर अब नहीं लगेगा जाम, पुलिस सहायता केंद्र खुला
  • यातायात पुलिस के जवान मौजूद रहेंगे, जो यातायात व्यवस्था को संभालेंगे। नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों का चालान काटा जाएगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप की ट्रैफिक व्यवस्था (Bhilai Township Traffic System) को सुधारने की दिशा में तेजी से अमल किया गया है। बोरिया गेट पर भारी वाहनों को लेकर होने वाले तनाव को खत्म करने के लिए सुबह एसपी डाक्टर अभिषेक पल्लव बीएसपी अधिकारियों के साथ मौका मुआयना किया। रात होने तक अमल भी कर दिया गया। भारी वाहनों को पार्किंग में व्यवस्थित करने के लिए दोपहर में भट्‌ठी थाना में सभी सुपरवाइजरों की मीटिंग की गई। टीआई भट्‌ठी थाना केके कुशवाहा और बीएसपी के अधिकारियों ने नई व्यवस्था से सबको अवगत कराया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें:  EPS 95: ज्वाइंट ऑप्शन फॉर्म भरने की तारीख SAIL 17 से 25 अप्रैल करे और बनाए हेल्प डेस्क

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

वाहनों को पार्किंग में ले जाने और वहां से टोकन मिलने के बाद निकालने की प्रक्रिया पर अमल करने की हिदायत दी गई। इधर, पुलिस सहायता केंद्र के लिए बाक्स एटीएम के पास रख दिया गया है। इसमें यातायात पुलिस के जवान मौजूद रहेंगे, जो यातायात व्यवस्था को संभालेंगे। नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों का चालान काटा जाएगा। रात 8 बजे खुद टीआई और बीएसपी के सेफ्टी डिपार्टमेंट के अधिकारी सहायता केंद्र के लिए डटे रहे। रविवार को यहां मिट्‌टी डालकर गड्‌ढों को पाटा जाएगा। सोमवार सुबह एसपी दुर्ग और बीएसपी के अधिकारियों के हाथों सहायता केंद्र का उद्घाटन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL चेयरमैन बोकारो के बाद अब आ रहीं भिलाई, जानिए कौन सी मिलने जा रही सौगात

बता दें कि अब कोई भी भारी वाहन सेंट्रल एवेन्यू से होते हुए बोरिया गेट की तरफ नहीं जा सकेंगे। सिर्फ भिलाई स्टील प्लांट में दाखिल होने वाले भारी वाहनों को छूट दी जाएगी। इसके अलावा अन्य जो भी वाहन टोल टैक्स बचाने के लिए बोरिया गेट की सड़क का इस्तेमाल करते थे, अब उन पर बैन लगा दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें:   Bhilai Township Traffic System: SP अभिषेक पल्लव ने BSP अफसरों संग बदला बोरिया गेट का ट्रैफिक सिस्टम, बनेगा पुलिस सहायता केंद्र, इन वाहनों पर बैन

बोरिया गेट के सामने भारी वाहनों से लगने वाले जाम और हादसे का डर बना रहता है। इसको देखते हुए भिलाई स्टील प्लांट प्रबंधन और पुलिस प्रशासन ने मिलकर एक प्लान तैयार किया है। इसका जायजा लेने के लिए खुद एसपी दुर्ग डाक्टर अभिषेक पल्लव, डीएसपी ट्रैफिक सतीश ठाकुर, सीजीएम टाउनशिप वाई सपकाले, सीजीएम स्पेशल प्रोजेक्ट एसवी नंदनवार, जीएम सेफ्टी जीबी सिंह, जीएम आइआर जेएन ठाकुर, टीआई भट्‌ठी थाना केके कुशवाहा शनिवार सुबह बोरिया गेट पहुंचे थे।